शनिवार, 19 अक्तूबर 2019

2019 का सर्वश्रेष्ठ कर सॉफ्टवेयर प्रोग्राम

 

2019 का सर्वश्रेष्ठ कर सॉफ्टवेयर प्रोग्राम
टॉप नैट-रेटेड टैक्स सॉफ्टवेयर के साथ अपने व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। अपना निःशुल्क प्रयोग शुरू कीजिए! सभी-समावेशी कर सॉफ्टवेयर। पुरस्कार-विजेता तकनीकी और ग्राहक सहायता। अपने नि: शुल्क डेमो प्राप्त करें। प्रकार: वेब (क्लाउड-आधारित), क्लासिक, प्रीमियम, बैंक उत्पाद, टैक्स रिसर्च लाइब्रेरी।

2019 का सर्वश्रेष्ठ कर सॉफ्टवेयर प्रोग्राम

यदि आपने एक व्यक्तिगत कर तैयारी वेबसाइट का उपयोग नहीं किया है, तो 2019 शुरू होने वाला वर्ष है। नए कर कानूनों और रूपों ने 1040 परिदृश्य को महत्वपूर्ण रूप से बदल दिया है, जिससे मैनुअल प्रेप पहले से कहीं अधिक कठिन हो गया है। सबसे अच्छा टैक्स सॉफ्टवेयर आपके करों को पूरी तरह से आसान बना सकता है।
इन सॉफ्टवेयर विकल्पों ने आपको कवर किया है। उनमें से कुछ वास्तव में स्वतंत्र हैं - हां, मुफ्त, कम से कम फाइलर के लिए साधारण रिटर्न के साथ।
इसमें बेस्ट टैक्स प्रिपरेशन सॉफ्टवेयर फीचर्ड

सर्वश्रेष्ठ समग्र: टर्बोटेक्स

TurboTax यकीनन व्यक्तिगत कर तैयारी सॉफ्टवेयर में नाम है, और इसके डेवलपर- इंटुइट-तदनुसार चार्ज करता है। आप इसके लिए शीर्ष डॉलर का भुगतान करेंगे, लेकिन उपयोगकर्ता और विशेषज्ञ इसे इसके लायक समझते हैं। यह उपयोगकर्ता के अनुभव से, लगभग हर श्रेणी में कुडोस स्कोर करता है, जो कई अच्छे नियोक्ता कर आईडी आयात करने में सक्षम होता है। आप अपने W-2s और 1099 रूपों की तस्वीरें ले सकते हैं बजाय सभी प्रकार की जानकारी के, जिसमें टाइपकोस और गलतियाँ शामिल हैं। यदि आप स्व-नियोजित हैं और "अनुसूची सी" फ़ाइल करना चाहते हैं, तो "व्यय खोजक" सुविधा है। यह आपके बैंक खाते से सीधे कर-योग्य व्यय को उठा सकता है और उन्हें वर्गीकृत कर सकता है, उन्हें जोड़ सकता है, और उनके अनुसार इनपुट कर सकता है। 2019 संस्करण आपके लिए 350 से अधिक कर कटौती और क्रेडिट की खोज करेगा, यह देखने के लिए कि क्या आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करने के बाद योग्य हैं।

रनर-अप, सर्वश्रेष्ठ समग्र: एच एंड आर ब्लॉक

एचएंडआर ब्लॉक प्रीमियम हर उस चीज के बारे में बताता है, जो टर्बोटैक्स सिर्फ कम लागत पर करता है। तो यह दूसरे स्थान पर क्यों गिरता है? यह ज्यादातर राय का विषय है। समीक्षक और उपयोगकर्ता पहले TurboTax के लिए ताली बजाते हैं, लेकिन यह एक बहुत ही करीबी दौड़ है।
एचएंडआर ब्लॉक चैटिंग और मैत्रीपूर्ण है, साथ ही, प्रश्न पूछते हुए और अपने कर रिटर्न को तैयार करते हुए अपने उत्तरों को निर्धारित करना। लेकिन एच एंड आर ब्लॉक हमेशा आपके जवाबों को डिक्रिप्ट करने में उतना कुशल नहीं होता है। आप उस ईंट की दीवार को अधिक बार मार सकते हैं, लेकिन आप या तो मदद विंडो में सूचना के जवाब के लिए खुदाई कर सकते हैं या वेबसाइट के माध्यम से असीमित लाइव पेशेवर कर सलाह दे सकते हैं।

बेस्ट बार्गेन: टैक्सएक्ट प्रीमियम

टैक्सअक्ट का उल्लेख अक्सर टर्बोटैक्स और एच एंड आर ब्लॉक के साथ एक ही सांस में किया जाता है, लेकिन इसके लिए कुछ ऐसा है जो उन दो प्रतियोगियों को साझा नहीं करता है: यह वास्तव में सस्ती है। बेहतर अभी तक, यह एक मूल्य ताला गारंटी प्रदान करता है। आप अधिकांश सॉफ्टवेयर के साथ वर्ष में अपनी वापसी शुरू कर सकते हैं, लेकिन, जैसा कि उल्लेख किया गया है, टर्बोबैक्स और एच एंड आर ब्लॉक उनकी लागत को कम करना शुरू कर देंगे, क्योंकि आप वास्तव में दाखिल किए बिना कर की समय सीमा के करीब पहुंच जाएंगे। टैक्सअक्ट के साथ ऐसा नहीं है। आप अपनी वापसी और फ़ाइल को पूरा करने में कितना समय लगाते हैं, इस पर कोई फर्क नहीं पड़ता: 2019 में $ 34.95, हालांकि इसमें राज्य वापसी शामिल नहीं है।

 सर्वश्रेष्ठ मुफ्त सॉफ्टवेयर: क्रेडिट कर्म

क्रेडिट कर्मा ब्लॉक पर नया बच्चा हुआ करता था, और यह कुछ मामलों में दिखा। पर ये तब थ और अब ये है। कंपनी ने पहली बार 2016 में कर की तैयारी में शुरू किया, और इसने 2019 के दाखिल सीजन के समय में कुछ महत्वपूर्ण सुधार किए। राज्य और संघीय दोनों रिटर्न अभी भी 100 प्रतिशत मुक्त हैं।
कुछ उपयोगकर्ताओं को शुरू में हैंडहोल्डिंग और मदद कार्यों के साथ समस्या थी, लेकिन क्रेडिट कर्मा ने इसका ध्यान रखा और अपनी ग्राहक सेवा को अपग्रेड किया। अब चैट सहायता उपलब्ध है। फ़ोन समर्थन में अभी भी कमी है, लेकिन सॉफ्टवेयर प्रदाताओं के बीच कुछ भी दुर्लभ है - कम से कम एक अतिरिक्त शुल्क के बिना। इंटरफ़ेस एक लंबा रास्ता तय करने के साथ-साथ कुछ अतिरिक्त मदद सुविधाओं को भी शामिल किया गया है, जिसमें खोज योग्य "सहायता" डेटाबेस भी शामिल है।

सर्वश्रेष्ठ जादूगर: जैक्सन हेविट प्रीमियम

टैक्स सॉफ़्टवेयर में जैक्सन हेविट का योगदान आपको एचएंडआर ब्लॉक और टर्बोटैक्स की तुलना में थोड़ा कम खर्च होगा, और आपको बदले में वास्तव में कुशल और व्यापक विज़ार्ड मिलेगा - यह सुविधा जो आपको प्रश्नों की एक श्रृंखला के माध्यम से चलती है, फिर एक पूरा कर आधारित शर्त लगाती है आपके जवाब पर जैक्सन हेविट जादूगर व्यक्तिगत फाइलरों के लिए हर बोधगम्य कर स्थिति के बारे में बताता है।
जैक्सन हेविट प्रीमियम जटिल कर स्थितियों को संभाल सकता है, हालांकि आप यह बताने के लिए व्याख्यात्मक पॉपअप पर भरोसा नहीं कर सकते हैं कि उसने ऐसा क्यों किया है, कम से कम हर स्थिति में नहीं। हालाँकि, मदद विषय लिंक हैं, साथ ही साथ लाइव सपोर्ट के लिए आसानी से उपलब्ध लिंक हैं, कुछ अन्य कर सॉफ्टवेयर डेवलपर्स के लिए कुछ भी नहीं है। फिर, जैक्सन हेविट के पास 6,000 से अधिक ईंट-और-मोर्टार स्थान हैं, इसलिए कंपनी वास्तव में इस सेवा की पेशकश करने के लिए तैनात है। और यह 2019 सरकार के बंद होने की सूरत में भी $ 3,500 तक "नो फी रिफंड एडवांस" प्रदान करता है।

सर्वश्रेष्ठ सरल डेटा एंट्री विकल्प: करदाता

टैक्सस्लेयर को शुरू में टैक्स पेशेवरों के लिए डिज़ाइन किया गया था, फिर यह 1990 के दशक में व्यक्तियों को उनके व्यक्तिगत रिटर्न तैयार करने में मदद करने के लिए तैयार किया गया था। यह 100 प्रतिशत वेब-आधारित है, इसलिए आप इसे किसी भी उपकरण से प्राप्त कर सकते हैं।
करदाता के बारे में सबसे साफ बात यह है कि इसका "त्वरित फ़ाइल" विकल्प है। यह विशेष रूप से उन उपयोगकर्ताओं के लिए अपील करना चाहिए जो आईडी पर cringe करते हैं

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét