शुक्रवार, 1 नवंबर 2019

कैसे चित्रों के साथ एक वीडियो बनाने के लिए और एक गाना मुफ्त में

 

कैसे चित्रों के साथ एक वीडियो बनाने के लिए और एक गाना मुफ्त में. डाउनलोड ProShow निर्माता - छवियों से वीडियो बनाएँ. डाउनलोड ProShow निर्माता एक सॉफ्टवेयर बनाने के लिए आईपी, वीडियो बनाने, वीडियो संपादन, फोटो से वीडियो बनाने, ProShow निर्माता उपयोगिताओं में से एक है। ProShow निर्माता 9 - फोटोडेक्स
केवल ProShow निर्माता रचनात्मक नियंत्रण और उपयोग में आसानी का सही मिश्रण प्रदान करता है। पेशेवर विषयों और प्रभावों के साथ कुछ ही मिनटों में एक शो बनाएं।
ProShow निर्माता उपयोगिताओं में से एक है जो मौजूदा छवियों से एक वीडियो बनाने का समर्थन करता है। आंखों को पकड़ने वाले प्रभावों और विविध कार्यों के साथ, यह उपयोगिता आपको पेशेवर रूप से वीडियो बनाने में मदद करती है।

कैसे चित्रों के साथ एक वीडियो बनाने के लिए और एक गाना मुफ्त में

ProShow निर्माता उपयोगकर्ताओं को फोटो स्लाइड शो के रूप में दिलचस्प फिल्म क्लिप, फ्लैश क्लिप बनाने की अनुमति देता है। यह बहुत सुंदर और अद्वितीय संक्रमण प्रभाव के साथ फोटो एलबम से वीडियो बनाने के लिए समर्पित उपकरण है। यह विभिन्न छवि फ़ाइलों के साथ संगत है और वीडियो की संगीत पृष्ठभूमि को बदलने की अनुमति देता है, आदि उन्हें डीवीडी, सीडी और एचडी फिल्मों या फ्लैश, क्विकटाइम, आदि सहित विभिन्न वैकल्पिक स्वरूपों में निकाला जा सकता है।
ProShow निर्माता की उल्लेखनीय विशेषताएं:

- आसानी से वीडियो संपादित करें और बनाएं:


ProShow निर्माता एक ही फीचर के अन्य सॉफ़्टवेयर की तुलना में आसानी से वीडियो बनाने और बनाने के लिए बहुत सारे उपकरण प्रदान करता है। यह सॉफ्टवेयर एक समझने योग्य उपयोग मार्गदर्शन बोर्ड प्रदान करता है। इसके अलावा, डेवलपर कुछ नमूना अनुकूलन भी स्थापित करता है ताकि उपयोगकर्ता संदर्भ के लिए उपयोग कर सकें।

- पूर्वावलोकन वीडियो:


ProShow निर्माता वीडियो पूर्वावलोकन सुविधा का भी समर्थन करता है। यह सुविधा आपको यह देखने की अनुमति देती है कि क्या कोई गलती हुई है या नहीं।

- उपयोगकर्ताओं को प्रभाव के विशाल भंडार के साथ स्वतंत्र रूप से रचनात्मक होने दें:


ProShow निर्माता अपनी रचनात्मकता के लिए सेवा प्रदान करने के लिए अनुप्रयोगों का एक विशाल भंडार प्रदान करता है। इन एप्लिकेशन को फीचर, थीम द्वारा व्यवस्थित किया जाता है ताकि उपयोगकर्ता आसानी से चुन सकें और उपयोग कर सकें।

- वीडियो की क्षमता और लंबाई को प्रतिबंधित न करें:

ProShow निर्माता वीडियो क्लिप की क्षमता को प्रतिबंधित नहीं करता है। आप बिना किसी चिंता के एक बड़े वीडियो बना सकते हैं।

- छवि, वीडियो और ऑडियो प्रारूपों का भरपूर समर्थन करें:

यह सॉफ्टवेयर कई वीडियो, ऑडियो और छवि प्रारूपों को पढ़ और संपादित कर सकता है जो आज बाजार में लोकप्रिय हैं। इस सॉफ़्टवेयर के साथ, आप आसानी से यह चिंता किए बिना काम कर सकते हैं कि फ़ाइल सॉफ़्टवेयर द्वारा प्रतिबंधित है या नहीं।

Link  Download Proshow Producer 9 full activator at here !

Link  Download Proshow Producer 9 full portable at here !

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét