गुरुवार, 7 नवंबर 2019

डाउनलोड स्नैपी ड्राइवर इंस्टालर - स्थापित करें और अपडेट ड्राइवर मुफ्त में

 

डाउनलोड स्नैपी ड्राइवर इंस्टालर - स्थापित करें और अपडेट ड्राइवर मुफ्त में ड्राइवरों की तलाश है? Snappy Driver Installer एक मुफ्त ड्राइवर updater है जिसमें ऑफ़लाइन उपयोग के लिए एक विशाल ड्राइवर संग्रह है। Snappy Driver Installer - मुफ्त में ड्राइवर स्थापित करें और अपडेट करें। Snappy चालक इंस्टालर उत्पत्ति तकनीशियनों के लिए मूल स्वतंत्र और स्वच्छ ड्राइवर updater है। यह तेज़, पोर्टेबल और स्क्रिप्ट योग्य है जिससे आपको अपना काम तेज़ी से पूरा करने में मदद मिलेगी। Snappy Driver Installer ड्राइवरपैक्स का उपयोग करके Microsoft Windows चलाने वाले पीसी पर ड्राइवरों को स्थापित / अपडेट करने या ड्राइवरों के साथ फ़ोल्डर शामिल करने के लिए एक एप्लिकेशन है। इसका उपयोग नए असेंबल किए गए पीसी पर उन स्थानों पर ड्राइवरों को स्थापित करने के लिए किया जा सकता है जहां इंटरनेट उपलब्ध नहीं है।

डाउनलोड स्नैपी ड्राइवर इंस्टालर - स्थापित करें और अपडेट ड्राइवर मुफ्त में

Snappy Driver Installer - मुफ्त में ड्राइवर स्थापित करें और अपडेट करें
स्नैपी ड्राइवर इंस्टॉलर की विशेषताएं
किसी भी उपकरण के लिए सबसे अच्छा मिलान ड्राइवरों को खोजने के एल्गोरिथ्म में कला की स्थिति।
पोर्टेबल। इसे USB फ्लैश ड्राइव से चलाएं। कोई स्थापना आवश्यक नहीं है।
Driverpacks का स्वत: अद्यतन और इंटरनेट पर अनुप्रयोग।
बहुभाषी इंटरफ़ेस।
स्नैपी ड्राइवर इंस्टालर के विषय
अपने पीसी पर एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित करने के बाद, अगला कदम एक मुश्किल है। आपको अपने सिस्टम पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए ड्राइवरों का पता लगाना चाहिए।
अधिकांश कंप्यूटर निर्माता आपको अपने OS डिस्क के साथ एक ड्राइवर डिस्क की आपूर्ति करते हैं। हालांकि, यदि आप अपडेट किए गए ड्राइवर चाहते हैं, तो आपको इंटरनेट या निर्माता की वेबसाइट पर खोज करने की आवश्यकता है।
अब ड्राइवरों को खोजने और डाउनलोड करने की एक सरल विधि है जो आपके कंप्यूटर सिस्टम को चाहिए। बस अपने कंप्यूटर पर स्नैपी ड्राइवर इंस्टॉलर फुल नामक एक तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन डाउनलोड करें। आपको इस एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपके विंडोज रजिस्ट्रियों को संशोधित नहीं किया जाएगा, और अतिरिक्त फ़ोल्डर्स नहीं बनाए जाएंगे।
यह संस्करण आदर्श है यदि आप बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के चलते हुए टूल का उपयोग करना चाहते हैं। ऑफ़लाइन उपयोग के लिए पूरे पैकेज को डाउनलोड करने के लिए आपको एक धार ग्राहक का उपयोग करने की आवश्यकता है।

स्नैपी ड्राइवर इंस्टालर में यूजर इंटरफेस आसान है

इंटरफ़ेस डिज़ाइन सरल और न्यूनतर है। एक बार उपकरण यह पता लगा लेता है कि आपके कंप्यूटर सिस्टम पर कौन से ड्राइवर पैक नहीं मिलते हैं, यह आपको विंडो पर सही इन पैक की सूची देगा। इससे निपटने के लिए कोई कॉन्फ़िगरेशन विंडो नहीं है, लेकिन एक विशेषज्ञ मोड है जिसे आप सक्रिय कर सकते हैं। यह दृश्यता सेटिंग्स को चालू करने का कारण बनता है।
उदाहरण के लिए, पुराने, नए, स्थापित नहीं, या वर्तमान ड्राइवरों को दिखाने के लिए एप्लिकेशन को संशोधित किया जा सकता है। आपके पास अमान्य प्रविष्टियाँ, डुप्लिकेट प्रविष्टियाँ या ड्राइवर भी हो सकते हैं जो किसी समस्या को हल करने के लिए सबसे अच्छे हैं


डाउनलोड स्नैपी ड्राइवर इंस्टॉलर पूर्ण नवीनतम संस्करण
स्नैपी ड्राइवर इंस्टॉलर ऑनलाइन (3.6 एमबी)
स्नैपी ड्राइवर इंस्टॉलर ऑफ़लाइन (12.6 जीबी)

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét