शुक्रवार, 15 नवंबर 2019

मैक के लिए फ़ायरफ़ॉक्स 2.1.2 के लिए मैलवेयरवेयर ब्राउज़र गार्ड डाउनलोड करें

 

मैक के लिए फ़ायरफ़ॉक्स 2.1.2 के लिए मैलवेयरवेयर ब्राउज़र गार्ड डाउनलोड करें. मालवेयरबाइट्स ब्राउज़र गार्ड - मोज़िला ऐड-ऑन। Malwarebytes Browser Guard आपको एक सुरक्षित और तेज़ वेब ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करता है। यह कष्टप्रद विज्ञापनों और अन्य अवांछित सामग्री को फ़िल्टर करते समय दुर्भावनापूर्ण वेबसाइटों को अवरुद्ध करता है। वास्तव में, आप चार गुना तेजी से ब्राउज़ कर सकते हैं।

मैक के लिए फ़ायरफ़ॉक्स 2.1.2 के लिए मैलवेयरवेयर ब्राउज़र गार्ड डाउनलोड करें

मालवेयरबाइट ब्राउज़र गार्ड के लिए समीक्षा और रेटिंग। मालवेयरबाइट ब्राउज़र गार्ड के बारे में अन्य उपयोगकर्ता क्या सोचते हैं, यह पता करें और इसे अपने फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र में जोड़ें।
Malwarebytes Browser Guard फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम ब्राउज़र दोनों पर इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है। जबकि यह ऐप रियल-टाइम का रिप्लेसमेंट नहीं है।
ब्राउज़र गार्ड विज्ञापन, घोटाले और ट्रैकर्स को अवरुद्ध करके आपके वेब ब्राउज़िंग अनुभव को गति देने में मदद करता है। क्रोम और फ़ायरफ़ॉक्स के लिए मुफ्त डाउनलोड करें।
फ़ायरफ़ॉक्स के लिए मालवेयरबीट्स ब्राउज़र एक्सटेंशन आपको क्लिकबैट लिंक, इन-ब्राउज़र क्रिप्टोजैकर्स (अवांछित क्रिप्टोकरेंसी माइनर्स) से भी बचाएगा, और आपको वास्तविक समय में सुरक्षित रखते हुए अन्य दुर्भावनापूर्ण सामग्री से छुटकारा दिलाएगा।
अपने आप को दुर्भावनापूर्ण वेबसाइटों पर उतरने से रोकने के लिए इस मुफ्त एक्सटेंशन का उपयोग करें
यह एक नौसिखिया उपयोगकर्ता के लिए तेजी से आसान होता जा रहा है जो एक वेबसाइट पर ठोकर खाता है, जो वैध दिखता है, लेकिन यदि आप अधिक बारीकी से देखते हैं, तो यह एक विशेषज्ञ उपयोगकर्ता के लिए स्पष्ट है कि यह नकली या दुर्भावनापूर्ण है, जो आपको घोटाला करने के लिए डिज़ाइन किया गया है या इससे भी बदतर है। एक .com या .co.uk खरीदना बहुत आसान है, एक वेबसाइट बनाएं जो एक ब्रांड की तरह दिखती है और नकली या गैर-मौजूद सामान बेचना शुरू करती है।

बेशक, पेपाल या आपके क्रेडिट कार्ड से भुगतान करें और आप कवर करें, इसलिए ज्यादातर लोगों को चिंता नहीं करनी चाहिए। लेकिन यह अभी भी एक दर्द है और हल करने में समय लगता है। इन वेबसाइटों पर आपको रोकने के लिए एक समाधान होना चाहिए, यहां तक ​​कि गलती से भी।

Malwarebytes Browser Guard फ़ायरफ़ॉक्स के लिए एक सरल मुफ्त एक्सटेंशन है जो आपके ब्राउज़र के साथ-साथ आपको दुर्भावनापूर्ण सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने से रोकने के लिए काम करेगा, ऑनलाइन स्कैम को ब्लॉक करने का प्रयास करेगा, ट्रैकिंग सुरक्षा प्रदान करेगा, ताकि आप ब्राउज़ करते समय इंटरनेट पर नज़र न रख सकें। क्लिकबैट वेबसाइट्स के खिलाफ खरीद और सुरक्षा के लिए सामान, आपको क्लिक करने के लिए सेटअप ताकि वेबसाइट आपकी कार्रवाई से पैसा कमा सके।

यदि मालवेयरबाइट्स ब्राउज़र गार्ड गलती से एक ऐसी वेबसाइट को फ़्लैग कर देता है जिसे आप जानते हैं कि वह पूरी तरह से सुरक्षित है, तो आप इसे सेटिंग्स में "अनुमति सूची" में जोड़ सकते हैं।

Malwarebytes Browser Guard का दावा है कि इसके परिणाम पेजों को 3x तेज लोड किए जा सकते हैं, लेकिन इसका कारण यह है कि यह विज्ञापन जैसे कई 'अवांछित' कंटेंट को हटाता है (जो कि, हम भी जोड़ेंगे, आपके द्वारा ब्राउज़ की जा रही वेबसाइट के लिए मदद का भुगतान करेंगे) ...)। हमने यह भी देखा कि यह आरएसएस फ़ीड और अन्य महत्वपूर्ण सामग्री को अवरुद्ध करता है जो एक वेबसाइट को सामग्री प्रदान कर सकते हैं। इस स्तर पर समीक्षाएं मिश्रित होती हैं, साथ ही, कई उपयोगकर्ता शिकायत करते हैं कि यह बहुत से वैध और यहां तक ​​कि व्यावसायिक वेबसाइटों को भी अवरुद्ध करता है।

Download Malwarebytes Browser Guard for Firefox 2.1.2 for Windows

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét