शनिवार, 16 नवंबर 2019

Mac के लिए MacX YouTube डाउनलोडर

 

Mac के लिए MacX YouTube डाउनलोडर. YouTube से अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड करें।. MacX YouTube डाउनलोडर एक ऐसा प्रोग्राम है, जिसकी मदद से आप उन सभी YouTube वीडियो को सेव कर सकते हैं, जो आप कुछ ही सेकंड में चाहते हैं। इस सरल टूल से, आप अपने सभी पसंदीदा वीडियो को तुरंत अपने कंप्यूटर पर सहेज सकते हैं और ऑफ़लाइन चलाने के लिए तैयार हो सकते हैं।


Mac के लिए MacX YouTube डाउनलोडर

यह कार्यक्रम सरल और सहज है, इसलिए भले ही आपने समान उपकरण का उपयोग कभी नहीं किया हो, जब आपको MacX YouTubeer का उपयोग करने का समय आता है तो आपको कोई समस्या नहीं होगी। कार्यक्रम अपनी सभी विशेषताओं को खिड़कियों में विभाजित करता है जहां आप ब्राउज़ कर सकते हैं और अपने सभी वीडियो पा सकते हैं कि आप उन्हें कैसे पसंद करते हैं।

पहली बात यह है कि आप जिस वीडियो को सहेजना चाहते हैं, उसके लिए YouTube खोजें और फिर प्रोग्राम की पहली विंडो में सर्च बार में लिंक को कॉपी और पेस्ट करें। एक बार वीडियो के स्कैन होने के बाद, आप स्पष्ट रूप से इसकी लंबाई और प्रारूप देख सकते हैं, जिससे आप केवल एक क्लिक में जो भी चाहें संशोधित कर सकते हैं। मैकएक्स यूट्यूब डाउनलोडर के साथ आप अपने सभी पसंदीदा वीडियो को महान वीडियो प्लेटफॉर्म से जो चाहें प्रारूप में डाउनलोड कर सकते हैं, MP4 से FLV तक।
MacX YouTube डाउनलोडर Mac OS के लिए एक बेहतरीन मुफ्त ऑनलाइन वीडियो / ऑडियो डाउनलोडर है जो 300 से अधिक ऑनलाइन वीडियो साइटों से संगीत और वीडियो डाउनलोड कर सकता है। यह आपको न केवल YouTube से मुफ्त में वीडियो डाउनलोड करने में मदद करता है, बल्कि कुछ ही क्लिक के भीतर फेसबुक, Dailymotion, Vimeo, Vevo, Metacafe और अधिक से वीडियो भी डाउनलोड करता है।

एक शक्तिशाली YouTube वीडियो डाउनलोडर के रूप में, यह वीडियो डाउनलोडर प्रोग्राम MP4, WebM, FLV, यहां तक ​​कि 4K HD वीडियो जैसे किसी भी प्रारूप या रिज़ॉल्यूशन में YouTube वीडियो डाउनलोड करने का समर्थन करता है। आसानी से उपयोग किए जाने वाले इंटरफेस और उन्नत तकनीक के साथ एकीकृत, मैकएक्स यूट्यूब डाउनलोडर आपके लिए यह लोकप्रिय विकल्प है कि आप लोकप्रिय गीतों, हॉट मूवी ट्रेलरों और मोबाइल फोनों को मुफ्त में डाउनलोड करें।YouTube से अपने पसंदीदा वीडियो डाउनलोड करें

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét