मंगलवार, 19 नवंबर 2019

विंडोज 32 BIT के लिए Camtasia Studio GIVE AW सक्रिय कुंजी डाउनलोड करें

 

विंडोज 32 BIT के लिए Camtasia Studio GIVE AW सक्रिय कुंजी डाउनलोड करेंस्क्रीन रिकॉर्डर और वीडियो संपादक। Camtasia खिड़कियां डाउनलोड करें, Camtasia खिड़कियां, Camtasia खिड़कियां मुफ्त डाउनलोड करें।Camtasia 2019 विंडोज और मैक पर पेशेवर दिखने वाले वीडियो रिकॉर्ड करने और बनाने के लिए सरल बनाता है। Camtasia Studio विंडोज पीसी के लिए एक ऑल-इन-वन स्क्रीन रिकॉर्डर और वीडियो एडिटर है। यह अनुप्रयोग का उपयोग करने के लिए एक सरल है जो आपको आसानी से पेशेवर दिखने वाले वीडियो रिकॉर्ड करने और बनाने की अनुमति देता है।

विंडोज 32 BIT के लिए Camtasia Studio GIVE AW सक्रिय कुंजी डाउनलोड करें

Camtasia Studio के साथ, प्रभावशाली प्रस्तुतियाँ, YouTube वीडियो और ट्यूटोरियल बनाना कभी आसान नहीं रहा। क्योंकि यह उपयोग करने के लिए बहुत सरल है, यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए विभिन्न प्रकार के उद्देश्यों के लिए पेशेवर गुणवत्ता वाले वीडियो बनाने के लिए सॉफ़्टवेयर का एक बड़ा टुकड़ा है।

मुख्य विशेषताओं में शामिल हैं:
विंडोज पीसी के लिए स्क्रीन रिकॉर्डिंग।
वेब कैमरा रिकॉर्डिंग।
इसके साथ ही वीडियो और ऑडियो रिकॉर्ड करें।
अंतर्निहित वीडियो संपादक।
प्रभाव, संक्रमण और एनिमेशन जोड़ें।
रॉयल्टी मुक्त संगीत और ऑडियो लाइब्रेरी।
अपने वीडियो में इंटरैक्टिव क्विज़ जोड़ें।
प्रस्तुतियाँ रिकॉर्ड और आयात करें।
पिक्चर-इन-पिक्चर वीडियो बनाएं।
क्योंकि Camtasia Studio आपको अपने विंडोज पीसी स्क्रीन और वेब कैमरा पर सब कुछ रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है, इसका उपयोग अंतहीन प्रकार की सामग्री बनाने के लिए किया जा सकता है। अंतर्निहित वीडियो संपादक आपको अपने वीडियो में विभिन्न संक्रमण, प्रभाव, एनिमेशन, और कैप्शन जोड़ने की अनुमति देता है, जिससे यह ट्यूटोरियल वीडियो और गाइड बनाने के लिए एकदम सही है।

केमटासिया स्टूडियो की एक और प्रभावशाली विशेषता रॉयल्टी-मुक्त संगीत और ध्वनि प्रभावों की अंतर्निहित लाइब्रेरी है। बस अपनी रिकॉर्डिंग को तुरंत अपग्रेड करने के लिए एक ऑडियो एलिमेंट चुनें। इसमें यह भी शामिल है कि आपके वीडियो की ऑडियो जितनी अच्छी हो, उतनी अच्छी ऑडियो एडिटिंग सुविधाएँ।

कुल मिलाकर, Camtasia Studio विंडोज पीसी के लिए एक उपयोगी ऑल-इन-वन स्क्रीन रिकॉर्डर और वीडियो एडिटर है। यह उपयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से सरल है, और आपको पेशेवर-गुणवत्ता वाले वीडियो आसानी से बनाने में मदद करने के लिए कुछ महान विशेषताएं शामिल हैं।
स्क्रीन रिकॉर्डर और। विडियो संपादक। Camtasia 2019 विंडोज और मैक पर पेशेवर दिखने वाले वीडियो रिकॉर्ड करने और बनाने के लिए सरल बनाता है। नि: शुल्क परीक्षण डाउनलोड करें।
Camtasia स्टूडियो क्या है?
एक मूल उपकरण के रूप में, Camtasia को आपके मॉनिटर के स्क्रीन आउटपुट को रिकॉर्ड करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और फिर उस कैप्चर को एक वीडियो के रूप में कैप्चर करें, जिसे वापस चलाया जा सकता है। हालाँकि, इसमें वीडियो को संपादित करने या बेहतर बनाने के लिए कई अन्य सुविधाएँ भी हैं। इस सॉफ़्टवेयर के कई उपयोगकर्ता उदाहरण के लिए, ट्यूटोरियल बनाने के लिए इसका उपयोग करते हैं।
क्या केमटासिया स्टूडियो मुफ्त है?
Camtasia एक मुफ्त सॉफ्टवेयर सूट नहीं है और इसे सब्सक्रिप्शन के विपरीत एक अग्रिम भुगतान की आवश्यकता होगी। हालाँकि, Camtasia के कई मुफ्त विकल्प हैं जो स्क्रीन कैप्चर और फ़ाइल स्वरूपों के एक विशाल सरणी में वीडियो निर्यात करने की क्षमता सहित कई बड़े फीचर प्रदान करते हैं।
Camtasia स्टूडियो किन स्वरूपों का समर्थन करता है?
वीडियो को दोनों से निर्यात किया जा सकता है और Camtasia में आयात किया जा सकता है; बाद के फ़ंक्शन का उपयोग मौजूदा वीडियो फ़ाइल को संपादित करने के लिए किया जाता है। समर्थित स्वरूपों में mp4, MTS और M2TS, AVI, WMV, MPEG-1, MP3, WAV, WMA, MOV H.264 और PNG MOV, M4A, BMP, JPG, PNG, PPT और PPTX शामिल हैं।

विंडोज 32 बीआईटी के लिए डाउनलोड कैम्पटिया स्टूडियोगिव अवे एक्टिव कुंजी लिंक

कोई टिप्पणी नहीं:
Write nhận xét